Rastrawani News
ब्रेकिंग न्यूज़
अन्य देश विदेश ब्रेकिंग न्यूज़ लोकल ख़बरें

छठ महापर्व को लेकर फतुुहा के विभिन्न घाटों का के साथ समसपुर -गोविंदपुर ऐतिहासिक लोहा पुल पर मरम्मत कार्य किया जा रहा है।

छठ महापर्व को लेकर फतुुहा के विभिन्न घाटों का के साथ समसपुर -गोविंदपुर ऐतिहासिक लोहा पुल पर मरम्मत कार्य किया जा रहा है।

बिनोद कुमार सिंह।

फतुहा – छठ महापर्व को लेकर फतुुहा में विभिन्न गंगा घाटों पर गांव शहर से भारी भीड़ जुटती है। जिसको लेकर जिला अधिकारी चंद्रशेखर सिंह से लेकर खान एवं भू तत्व मंत्री विधायक रामानंद यादव और नगर अध्यक्ष प्रतिनिधि टुनटुन यादव कार्यपालक पदाधिकारी, प्रखण्ड विकास पदाधिकारी धर्मवीर कुमार के द्वारा विभिन्न गंगा घाटों का निरीक्षण किया जा रहा है। वहीं सभी गंगा घाटों पर प्रशासनिक एवं सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा संभवतः हर प्रकार के व्यवस्था के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। इसी तरह ऐतिहासिक लोहा पुल पर गोविंदपुर से प्रवेश द्वार पर क्षतिग्रस्त हिस्सा को छाई भराव कर मरम्मत कार्य शुरू किया गया। वहीं महावीर घाट पर भी छाई और वालू से भराव और साफ-सफाई का कार्य किया जा रहा है। जिससे छठ व्रतियों और श्रर्द्धालुओं को संगम घाट और अन्य घाटों पर जाने में किसी भी प्रकार की परेशानियों का सामना नहीं करना पड़े। वही दूसरी ओर फतुहा के निवर्तमान मुख्य पार्षद प्रतिनिधि टुनटुन यादव ने भी अपने कई साथियों के साथ गंगा घाट का निरीक्षण कर घाटों को यथाशीघ्र मरम्मत करने का आदेश दिया।मौके पर सिटी मैनेजर साकेश कुमार सिन्हा,टीम सोशल सर्विस के राजन पासवान,अनिल राज,पूर्व नगर उपाध्यक्ष संजय गोप,राजू जायसवाल,सोमु कुमार,छोटे कुमार,मुकेश सिंह सहित बहुत सारे अन्य लोग मौजूद रहे। इस प्रकार लगातार घाटों को मरम्मत केलिए लोग तत्पर है।इस बार घाटों की स्थिति खराब होने की बजह से लोगों को व्यवस्थित करने में बहुत ही कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है।