Rastrawani News
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

हर्ष ने की भारती सिंह की नेशनल टीवी पर बेइज्जती! कॉमेडियन का मुंह गुस्से से हुआ लाल

[ad_1]

Bharti Singh Haarsh Limbachiyaa Comedy Video: भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) टीवी की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक हैं. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया (Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa Comedy) की कॉमेडी ने घर-घर में लोगों को हंसाया-गुदगुदाया है. हर्ष पत्नी भारती की टीवी पर भी टांग खिंचाई नहीं छोड़ते हैं, दोनों की यही मस्ती दर्शकों को खूब पसंद आती है. हाल ही में सोशल मीडिया पर भारती सिंह (Bharti Singh Comedy Video) और हर्ष लिंबाचिया की कॉमेडी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पॉपुलर जोड़ी की नोक-झोंक देखने को मिल रही है. 
हर्ष लिंबाचिया वीडियो में भारती सिंह (Bharti Singh Video) को उनके वजन के लिए चिढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं. हर्ष कॉमेडियन को बीन बैग कहते हुए दिख रहे हैं. हर्ष के मजाक के बाद भारती सिंह भी उन्हें तगड़ा जवाब देती हुई दिख रही हैं. हर्ष पहले कहते हैं, ‘बीन बैग जितना आरामदायक हो, उसका साथ पूरी जिंदगी नहीं होता है.’ भारती इसके बाद उन्हें जवाब में कहती हैं, ‘इस बीन बैग पर बैठने के लिए लोग तरसते हैं…’ 

भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) की यह कॉमेडी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है. बता दें हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह (Bharti Singh Pregnancy) जल्द ही माता-पिता बनने जा रहे हैं. कॉमेडियन भारती सिंह 7 महीने की प्रेग्नेंट हैं, वह प्रेग्नेंसी में भी लगातार शूट्स कर रही हैं. भारती का मानना है कि वह अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी दिन तक काम करना चाहती हैं. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया (Bharti Singh and Haarsh Limbachiyaa) चाहते हैं कि उनका बच्चा उनकी तरह ही मेहनती बने. 
Rubina Dilaik Photos: शॉर्ट ड्रेस पहने कुछ ऐसे इतराईं रुबीना दिलैक, दांतों में उंगली दबाए बेहद क्यूट दिखीं बेबी डॉल
अतरंगी अंदाज़ में खाली बैठी दिखीं Urfi javed, लोग बोले- ‘ये कर क्या रही हैं आप’

[ad_2]

Source link