Rastrawani News
ब्रेकिंग न्यूज़
देश विदेश

सेना के जवान ने खुखरी के साथ किया ऐसा डांस कि वीडियो हो गया वायरल, यूजर्स कह उठे- वाह!

[ad_1]

Trending Video: भारतीय सेना के जवान यूं तो अनुशासन में ही रहते हैं, लेकिन जब कभी भी मौज-मस्ती के मूड में आ जाए, तो उसे भी लोग खूब पसंद करते हैं. इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में गोरखा राइफल्स रेजीमेंट का एक जवान खुखरी डांस करता नजर आ रहा है. 

इस वीडियो में सेना के गोरखा रेजीमेंट का जवान खुखरी घुमाते हुए लाजवाब डांस करते देखा जा सकता है, जिसके डांस को देख वहां मौजूद जवान तालियां बजा रहे हैं. जवान के डांस करते इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. 

वीडियो को अब तक 48 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को अब तक चार हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं पांच सौ से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट किया है. आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, “गोरखा जवान का खुखरी डांस.! गोरखा सैनिकों के लिए कहा जाता है कि यदि वे एक बार मैदान में उतर जाएं तो युद्ध का फैसला करके ही लौटते हैं.”

गोरखा जवान का खुखरी डांस.!गोरखा सैनिकों के लिए कहा जाता है कि यदि वे एक बार मैदान में उतर जाएं तो युद्ध का फैसला करके ही लौटते हैं. pic.twitter.com/cbI7JTDAvB


— Dipanshu Kabra (@ipskabra) January 22, 2022

वहीं, इस वीडियो को देख कई यूजर्स ने शानदार कॉमेंट्स भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा है, “खुखरी के साथ डांस भी किया जा सकता है वाह..”

खुखरी के साथ डांस भी किया जा सकता है वाह.. https://t.co/InYd3IdJr9


— Sachin Sharma (@SachinsInd) January 22, 2022

एक यूजर ने लिखा है, “13-16 जुलाई, 2000 के बीच पश्चिम अफ्रीका के सबसे दुर्दांत देश सिएरा लियोन में गोरखा के इन बहादुर जवानों ने ऑपरेशन खुखरी को बड़े ही साहसिक तरीके से अंजाम दिया था. ये खुखरी (Curved Knife) के सहारे लड़ते हुए दुश्मनों को चित करते हैं.”

ये भी पढे़ं- 

Watch: शख्स के पीछे कुत्ते ने पानी में लगाई छलांग, लाखों लोग देख चुके हैं यह मजेदार वीडियो

Trending News: महिला ने शख्स को व्हाट्सऐप पर भेजे ईशनिंदा से भरे मैसेज, कोर्ट ने सुनाई मौत की सजा



[ad_2]

Source link