Rastrawani News
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

सलमान खान को लेकर भूमिका चावला ने कही हैरान करने वाली बात, बोलीं- उनसे कभी प्रभावित नहीं हुईं

[ad_1]

एक वक्त था जब पर्दे पर निर्जरा का किरदार निभाकर एक्ट्रेस भूमिका चावला रातों रात लाइमलाइट में आ गई थीं. उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया है लेकिन लंबे समय से वह पर्दे से दूर हैं. इन दिनों एक बार फिर एक्ट्रेस का नाम चर्चा में है. फिल्म तेरे नाम में सलमान खान की हीरोइन बनीं भूमिका चावला ने इस फिल्म से रातों रात स्टारजम पा लिया था. हालांकि, धीरे-धीरे वह फिल्मों से दूर होती चली गईं. अब हाल ही में उनका एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्होंने को स्टार सलमान खान संग काम करने का अपना अनुभव साझा किया है.
उन्होंने बताया कि सलमान खान संग उनके रिश्ते अच्छे रहे हैं, लेकिन वह कभी उनके करीब नहीं रहीं. जब उनसे पूछा गया कि सलमान संग काम करने के बाद क्या वह उनसे कभी प्रभावित हुईं, तो इस पर उनका कहना था कि वह व्यक्तिगत तौर पर उनके करीब नहीं रही हैं, इसलिए वह किसी भी तरह से उनसे प्रभावित नहीं हुईं.
“मेरा सलमान के साथ ज्यादा व्यक्तिगत संपर्क नहीं..”
एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं इसे इस तरह नहीं देखती. प्रभाव एक बहुत मजबूत शब्द है. आप एक प्रदर्शन में, या यहां तक ​​कि एक इंसान के रूप में या एक व्यक्ति के रूप में प्रभावित होते हैं. मुझे नहीं लगता कि व्यक्तिगत तौर पर मेरी उनसे इतनी बातचीत हुई है. मैं वास्तव में उनके करीब कभी नहीं थी और इसलिए मुझे नहीं लगता कि मैं उनसे इस तरह प्रभावित हो सकती हूं. वह बहुत बदल गए हैं, मुझे बहुत अंतर दिखाई देता है, लेकिन यह हम सबके साथ होता है, है न? आप जानते हैं, जब आप अपने 20 के दशक में होते हैं, तो आप अपने 30 के दशक में अलग होते हैं और फिर आप अपने 40 और 50 के दशक में फिर से बदल जाते हैं. इसलिए मुझे लगता है कि वह बदल गए हैं. क्योंकि जैसा मैंने कहा, मेरा सलमान के साथ ज्यादा व्यक्तिगत संपर्क नहीं है’.
भूमिका ने तेरे नाम के अलावा कई फिल्मों में काम किया है. इनमें रन, दिल से, एमएस धोनी, खामोशी और भ्रम शामिल हैं. आने वाले समय में वह ऑपरेशन रोमियो में नजर आएंगी. यह एक मलयालम फिल्म इश्क की रीमेक है, जिसमें उनके अलावा शरद केलकर, किशोर कदम, सिद्धांत गुप्ता और वेदिका पिंटो नजर आएंगे. यह फिल्म 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.
यह भी पढ़ें-
रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट की सहेलियों के लिए लिखा खास नोट, ‘मैं, रणबीर, आलिया का पति, सभी ब्राइड्समेड्स को वचन देता हूं..’
KGF 2 ने पांचवें दिन आमिर खान की ‘दंगल’ को दिया झटका, कमाई के आंकड़े आए हैं चौंकाने वाले

[ad_2]

Source link