Rastrawani News
ब्रेकिंग न्यूज़
देश विदेश

वाराणसी में रोड शो के बाद पीएम मोदी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में बजाया डमरू, देखें वीडियो 

[ad_1]

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस वक्त उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण के प्रचार के लिए वाराणसी दौरे पर हैं. पीएम ने शुक्रवार को वाराणसी में रोड शो किया और इसके बाद वे काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे. विश्वनाथ मंदिर में मोदी ने डमरू भी बजाया. इस दौरान उनके समर्थन में कई लोग वहां नजर आए. मोदी समेत बीजेपी के तमाम बड़े नेता इस वक्त विधानसभा चुनावों के आखिरी चरण के लिए प्रचार में जुटे हुए हैं. आखिरी चरण में राज्य 7 मार्च को वोटिंग होगी. 

पीएम मोदी ने इससे पहले वाराणसी में रोड शो किया. करीब तीन किलोमीटर लंबे इस रोड शो की शुरुआत शहर उत्तरी विधानसभा क्षेत्र से हुई और दक्षिणी विधानसभा से होते हुए कैंट में जाकर समाप्त हुई. पीएम के स्वागत के लिए भारी संख्या में उनके समर्थक वहां मौजूद रहे. पीएम मोदी के रोड शो में बीजेपी समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा. पीएम ने भी हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन किया. पीएम मोदी ने सरदार पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण किया. सरदार पटेल चौराहे से पीएम मोदी का रोड शो शुरू हुआ.

#WATCH | PM Modi tries his hand at ‘damru’ at Kashi Vishwanath Temple in Varanasi, post his roadshow ahead of the last phase of #UttarPradeshElections2022 pic.twitter.com/N7HaEtlETx


— ANI UP/Uttarakhand (@ANINewsUP) March 4, 2022

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को यूपी के मिर्जापुर में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. यहां उन्होंने कहा कि छह चरणों में उत्तर प्रदेश ने बीजेपी और एनडीए के सुशासन के लिए भारी मतदान किया है. अब मिर्जापुर, भदोही और इस पूरे क्षेत्र की बारी है. घोर परिवारवादियों को, माफियावादियों को फिर हराना है और जोरदार तरीके से हराना है. पीएम मोदी ने रूस और यूक्रेन के बीच जारी जंग का जिक्र करते हुए कहा कि युद्ध में फंसे अपने एक-एक नागरिक, हमारे विद्यार्थियों को वापस लाने के लिए भारत दिन-रात जुटा हुआ है.

यह भी पढ़ेंः Russia Ukraine War: रूस की तरफ से किया गया बड़ा दावा – यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की ने छोड़ा देश, पड़ोसी मुल्क में ली शरण



[ad_2]

Source link