Rastrawani News
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

मां बनने बाद भारती ने शेयर की ये फोटो, इस तरह हॉस्पिटल में वक्त बिता रहीं कॉमेडियन

[ad_1]

टीवी की कॉमेडी क्वीन भारती सिंह हाल ही में मां बनी हैं. 3 अप्रैल को भारती ने एक बेटे को जन्म दिया है. 3 अप्रेल  को ही भारती के पति और एंकर हर्ष लिंबाचिया ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए ये खुशी अपने चाहने वालों के साथ शेयर की थी कि दोनों एक बेटे के माता-पिता बन गए हैं. प्रेग्नेंसी के दौरान भारती  सोशल मीडिया से लेकर शोज़ तक हर जगह लगातार एक्टिव थीं, वहीं डिलीवरी के बाद भी कॉमेडियन सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हैं. हालांकि भारती ने अभी तक अपने बेटे के एक झलक नहीं दिखाई है, लेकिन हॉस्पिटल से वो लगातार  कुछ ना कुछ पोस्ट अपनी इंस्टा स्टोरी पर.
हाल ही में कॉमेडियन ने अपनी  इंस्टग्राम पर तीन पोस्ट शेयर किए हैं जो उनकी डिलीवरी से जुड़े हुए हैं. एक पोस्ट में भारती ने अपना वीडियो शेयर किया है जिसमें अपनी आंखे बंद करती दिख रही हैं. वीडियो के साथ कॉमेडियन ने कैप्शन में लिखा, ‘अब नींद नहीं जागना है बस.’ इसके अलावा भारती ने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वो अपने डॉक्टर के साथ दिख रही हैं. इसके अलावा भारती ने एक फोटो  शेयर की है जिसमें ढेर सारा खाना नज़र आ रहा है इस फोटो के साथ भारती ने लिखा, ‘लंच तो घर करेगी बेबी की मम्मी.’ भारती के इस कैप्शन से लग रहा है कि वो आज हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने वाली हैं.
आपको बता दें भारती सिंह ने अपने प्रेग्नेंसी फेज में खूम काम किया है. वह रिएलिटी शो ‘हुनरबाज’ पति हर्ष लिम्बाचिया के साथ होस्ट कर रही थीं.  इसके अलावा वो शो ‘खतर खतरा’ के दूसरे सीजन में भी नज़र आ रही हैं. जिसमें सेलेब्स के साथ हर्ष और भारती ढेर सारी मस्ती करते हैं. वहीं प्रेग्नेंसी के दौरान भारती कपिल के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के भी कई एपिसोड में नज़र आ चुकी हैं.’पुष्पा’ के आखिरी 15 मिनट में छा गए थे फहाद फासिल, देखिए कैसे बने थे खूंखार IPS भंवर सिंह शेखावत

[ad_2]

Source link