Rastrawani News
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

महेश भट्ट ने रचाई दामाद रणबीर के नाम की मेहंदी, बेटी आलिया की मेहंदी में हो गए थे इमोशनल

[ad_1]

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने आज सात फेरे ले लिए हैं. आलिया और रणबीर शादी के बंधन में बंध चुके हैं. मिसेज कपूर ने सोशल मीडिया पर शादी की खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर कर दी हैं. शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आलिया और रणबीर के शादी के फंक्शन 13 अप्रैल से शुरू हो गए थे. 13 अप्रैल को मेहंदी फंक्शन हुआ था जिसमें कपूर परिवार के साथ कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे. करीना कपूर से लेकर महेश भट्ट तक हर कोई शादी में पहुंचा था.  मेहंदी फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. बेटी आलिया के मेहंदी फंक्शन में महेश भट्ट ने एक खास काम किया है जिनसे सारी अटेंशन अपनी ओर खींच ली है.
महेश भट्ट ने भी बेटी आलिया की शादी में मेहंदी लगाई है. खास बात है कि महेश भट्ट ने अपने हाथ पर कोई मेहंदी का डिजाइन नहीं बनवाया बल्कि अपने प्यारे दामाद रणबीर कपूर का नाम लिखवाया है. जी हां महेश भट्ट ने अपने दामाद रणबीर के नाम की मेहंदी रचाई है. बेटी की मेहंदी में महेश भट्ट इमोशनल हो गए थे.

सोशल मीडिया पर महेश भट्ट की मेहंदी की तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें महेश भट्ट के हाथ पर रणबीर का नाम लिखा नजर आ रहा है. महेश भट्ट के इस खास जेस्चर की फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं.
नीतू कपूर ने लिखवाया ऋषि कपूर का नामआलिया-रणबीर के मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई हैं. नीतू कपूर ने अपने हाथों में ऋषि कपूर का नाम लिखवाया तो वहीं करिश्मा कपूर ने पैर में मेहंदी से टैटू बनवाया. रिपोर्ट्स की माने तो आलिया की मेहंदी में करण जौहर इमोशनल हो गए थे. वह आलिया को अपनी बेटी मानते हैं ऐसे में एक्ट्रेस को मेहंदी लगाते हुए उनकी आंखों से आंसू छलक गए थे.
ये भी पढ़ें: Netflix इंडिया ने रणबीर कपूर-आलिया भट्ट का शेयर किया मजेदार वीडियो, इस खास अंदाज में दी शादी की बधाई
Alia Ranbir Wedding: कपूर खानदान ने खास अंदाज में किया बहू आलिया भट्ट का स्वागत, शेयर किए स्पेशल पोस्ट

[ad_2]

Source link