Rastrawani News
ब्रेकिंग न्यूज़
देश विदेश

महाराष्ट्र के विधायकों के लिए शरद पवार ने दिल्ली में दी डिनर पार्टी

[ad_1]

Sharad Pawar Dineer Party: महाराष्ट्र में राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों में जारी खींचतान के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) चीफ शरद पवार ने कल राजधानी दिल्ली में अपने आवास 6 जनपथ पर महाराष्ट्र के विधायकों के लिए डिनर पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत समेत कई नेता शामिल हुए. ये डिनर पार्टी ऐसे दिन पर हुई, जिस दिन शिवसेना नेता संजय राउत के ठिकानों पर ईडी ने बड़ी कार्रवाई की.

डिनर पार्टी में ईडी की कार्रवाई पर नहीं हुई चर्चा

एनसीपी विधायक का दावा है कि इस डिनर पार्टी में संजय राउत पर हुई प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई से जुड़ी कोई चर्चा नहीं हुई. कल ईडी ने धनशोधन रोकथाम कानून के तहत अलीबाग में राउत और उनके परिवार से जुड़े आठ भूखंड और मुंबई के दादर उपनगर में एक फ्लैट को कुर्क किया था. 

शरद पवार के घर नेताओं के जमघट से निकलने लगे राजनीतिक मायने

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के विधायक लोकसभा सचिवालय की ओर से आयोजित दो दिवसीय उन्मुखीकरण कार्यक्रम में भाग लेने के लिए राष्ट्रीय राजधानी में हैं. इससे पहले, महाराष्ट्र के विधायकों ने चाय पार्टी पर राउत से उनके आवास पर मुलाकात की थी. शरद पवार को यूपीए चेयरपर्सन बनाने को लेकर भी मुहिम चल रही है. हालांकि वो खुद इसको लेकर अनिच्छा जता चुके हैं, लेकिन उनके घर पर नेताओं के इस जमघट के राजनीतिक मायने तो जरूर निकाले जाएंगे.

यह भी पढ़ें-
रूस के खिलाफ पहली बार बोला भारत, UNSC में की बूचा ‘नरसंहार’ की निंदा, बोले- स्वतंत्र जांच जरूरी
महंगाई का डबल अटैक: आज फिर बढ़े Petrol-Diesel के दाम, CNG भी महंगी, जानिए ताजा कीमतें

[ad_2]

Source link