Rastrawani News
ब्रेकिंग न्यूज़
देश विदेश

बीजेपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी सपा में शामिल

[ad_1]

आजमगढ़ की रैली को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सांसद रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी आज समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए हैं.

अखिलेश यादव ने कहा कि जो लोग गर्मी निकाल रहे थे वे छ: चरणों में ही ठंडे पड़ गए हैं, उनके घरों से झंडे उतार लिए गए. छठे चरण में ही समाजवादी पार्टी ने छक्के छुड़ा दिए हैं. ये बाबा मुख्यमंत्री को छ: चरणों के मतदान के बाद नींद नहीं आ रही है.

 

#WATCH | “Mayank Joshi, son of Bharatiya Janata Party MP Rita Bahuguna Joshi today joins Samajwadi party,” says Akhilesh Yadav while addressing a rally in Azamgarh#UttarPradeshElections2022 pic.twitter.com/gmSogu616C


— ANI UP/Uttarakhand (@ANINewsUP) March 5, 2022

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय हेमवती नंदन बहुगुणा जी के नाती, युवा नेता, श्री मयंक जोशी आजमगढ़ में अखिलेश यादव जी की मौजूदगी में सपा की सदस्यता ग्रहण की.

इससे पहले शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (SP President Akhilesh Yadav) ने मऊ के कोपागंज में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि यहां पर जो हजारों की संख्या में नौजवान आएं हैं वो योगी आदित्यनाथ को 10 तारीख को वापस मठ भेजेगे. इसके साथ ही अखिलेश ने छुट्टा पशुओं और बेरोजगारी को लेकर भाजपा को आड़े हाथों लिया था. 

ये भी पढ़ें- अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन की पुतिन को दो टूक, ‘यूक्रेन पर रूस का हमला यूरोप और वैश्विक शांति पर हमला’

ये भी पढ़ें- Ukraine Russia War: युद्ध के बीच आज अमेरिकी सीनेट को संबोधित करेंगे यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, समर्थन में आए देशों से कर सकते हैं ये अपील

 



[ad_2]

Source link