Rastrawani News
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

बच्चे के फ्यूचर को लेकर भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया में अभी से छिड़ी जंग, देखें कौन जीता?

[ad_1]

भारती सिंह (Bharti Singh) जल्द ही मां बनने वाली हैं. अप्रैल में उनकी डिलीवरी डेट हैं फिलहाल वो अपने प्रेग्नेंसी पीरीयड को भी खूब इन्जॉय कर रही हैं. लेकिय ये क्या…बच्चे के जन्म में तो अभी समय है और अभी से भारती और हर्ष में छिड़ गई है जंग और मुद्दा है बच्चे का भविष्य…उनका बच्चा बड़ा होकर क्या बनेगा इस बात को लेकर भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया (Bharti Singh and aHarsh Limbachiyaa) हो गए आमने सामने.
भारती और हर्ष ने पकड़ ली है जिद…भारती चाहती हैं कि उनकी चाहे बेटी हो या बेटा बड़ा होकर वो कॉमेडियन बने. वहीं हर्ष ने जिद पकड़ ली है बच्चे को राइटर बनाने की. और दोनों इस बार पर झगड़ भी रहे हैं. भारती और हर्ष ने अपनी ताजा यूट्यूब वीडियो पर बच्चे से जुड़ी तमाम बातें शेयर की. बच्चा किस पर जाएगा, बच्चे का ध्यान कौन रखेगा. बच्चा बड़ा होकर क्या करेगा. ऐसे तमाम सवालों के जवाब भारती और हर्ष ने दिए वो भी मजेदार अंदाज में. आप भी देखिए इस वीडियो में.

फिलहाल भारती सिंह पति हर्ष लिंबाचिया के साथ हुनरबाज़ शो को होस्ट करती नजर आ रही हैं. और इसी के साथ भारती बन गई हैं इकलौती ऐसी होस्ट जिन्होंने प्रेग्नेंसी में एंकरिंग की. भारती ने अपने करियर की शुरुआत द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से की थी जिसमें उनकी शानदार स्टैंडअप कॉमेडी का हर कोई दीवाना हो गया था. इस शो के बाद भारती कॉमेडी सर्कस में नजर आईं और हर किसी के दिलों में खास जगह बना ली. इसी शो के दौरान उनकी मुलाकात हर्ष लिंबाचिया से हुई थी और दोनों ने 2017 में शादी कर ली. आज भारती देश की सबसे महंगी कॉमेडियन हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो द कपिल शर्मा शो में कुछ मिनटों की परफॉर्मेंस के लिए ही भारती 10 से 12 तक चार्ज करती हैं.  
ये भी पढ़ेः बॉलीवुड से है इन सितारों का ‘पवित्र रिश्ता’, हॉलीवुड के बड़े ऑफर्स को कर चुके हैं रिजेक्ट
ये भी पढ़ेंः आलीशान है Palak Sidhwani का अपार्टमेंट, तारक मेहता की सोनू ने खूबसूरती से सजाया है घर का हर कोना

[ad_2]

Source link