Rastrawani News
ब्रेकिंग न्यूज़
देश विदेश

प्रधानमंत्री मोदी ने की त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब के पिता की तारीफ, जानिए वजह

[ad_1]

Prime Minster Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब के दिवंगत पिता को ‘भाजपा का सच्चा आदमी’ बताते हुए पार्टी के लिए उनके योगदान की सराहना की. भाजपा प्रवक्ता सुब्रत चक्रवर्ती ने कहा कि मुख्यमंत्री के पिता हिरुधन देब जनसंघ और बाद में भाजपा के कुछ ध्वजवाहकों में से एक थे, जो पार्टी को मजबूत करने के लिए संगठनात्मक गतिविधियों में शामिल रहते थे.

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, “श्री हिरुधन देब ने त्रिपुरा में भाजपा कार्यकर्ताओं के अधिकारों का समर्थन किया, जिन्हें 1993 से परेशान किया जा रहा था. भाजपा समर्थक किसानों को सिंचाई योजनाओं से वंचित कर दिया गया था. भाजपा के एक सच्चे आदमी के रूप में, उन्होंने इस तरह के उत्पीड़न के खिलाफ असंतोष आंदोलन का नेतृत्व किया.”

UP Election 2022: JP Nadda ने सपा प्रमुख AKhilesh Yadav पर साधा निशान, देश के विभाजन और जिन्ना को लेकर कही यह बात

Sh. Hirudhan Deb championed the rights of BJP Karyakartas in Tripura who were being harassed since 1993. BJP-aligned farmers were denied irrigation schemes. As a true BJP man, he led the dissent movement against such oppressions.

Submit a #KamalPushp saga https://t.co/EpdVqHS9CF pic.twitter.com/6nvJmRGnMr


— narendramodi_in (@narendramodi_in) January 28, 2022

इसके जवाब में मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, “भाजपा और जनसंघ के कार्यकर्ताओं के निस्वार्थ कार्यों का सम्मान करने के लिए माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का बहुत-बहुत धन्यवाद. मेरे लिए यह अत्यंत गौरव की बात है कि मेरे पिता दिवंगत हिरुधन देब जी की निस्वार्थ सेवा को ‘कमल पुष्प सागा’ में स्थान मिला है.”

Much gratitude to Hon. PM Shri @narendramodi Ji for honouring the selfless works of the BJP & Jan Sangh karyakartas.

It is a matter of immense pride for me that the selfless service of my father, late Hirudhan Deb Ji has gotten a place in #KamalPushp Saga. https://t.co/l9OiGnTHyK


— Biplab Kumar Deb (@BjpBiplab) January 28, 2022

हिरुधन 1967 से 2014 तक पहले जनसंघ और फिर भाजपा की राज्य कार्यकारिणी के सदस्य रहे. 



[ad_2]

Source link