Rastrawani News
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

द कपिल शर्मा शो में अक्षय कुमार लगाएंगे हंसी के रंग, बताया कैसे खेलते हैं होली

[ad_1]

द कपिल शर्मा शो में हर हफ्ते सेलेब्स अपनी फिल्म और वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए आते हैं. जिनके साथ कपिल और उनकी टीम ढेर सारी मस्ती करती है. कपिल शर्मा के शो में अब जल्द ही बच्चन पांडे के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार अपनी टीम के साथ आने वाले हैं. होली के रंग को और बढ़ाने के लिए अक्षय कुमार आएंगे. अक्षय कुमार का ये एपिसोड होली स्पेशल होने वाला है. शो में कपिल और अक्षय दोनों ही बताने वाले हैं कि लोग होली कैसे खेलते हैं और अपना भी अनुभव बताया.
द कपिल शर्मा शो का नया वीडियो सामने आया है. जिसमें कपिल शर्मा और अक्षय कुमार ढेर सारी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में कपिल अक्षय का शो में स्वागत करते हैं और कहते हैं कि सर आपको होली की शुभकामनाएं और आप होली खेलते हैं? कैसे खेलते हैं.
अक्षय इस तरह मनाते हैं होली अक्षय कुमार कहते हैं कि मैं होली खेलता हूं तमीज से. आप लोग सभी होली खेलते हैं. कुछ लोग तो रंग लगाने के लिए ऐसे पीछे आ जाते हैं कि जैसे बदला ले रहे हो. भागते हैं पीछे रुक-रुक. होली पर लोग हाथ पर चेहरे पर रंग लगाते हैं. कुछ लोग तो दांत तक घिस देते हैं. इसके बाद कपिल कहते हैं कि कई लोग देखते हैं कि उनके चेहरे पर ढेर सारा रंग लगा हुआ है तो रंग वेस्ट नहीं करते हैं कि वह शर्ट उठा के पीठ पर लगा देते हैं.

तीन तरह से होती है होलीकपिल कहते हैं कि होली तीन तरह से होती है. कुछ लोग रंग लगाकर मनाते हैं, कुछ मीठा खाकर मनाते हैं और तीसरी होली 12 बजे शुरू होती है दारु के साथ. मैडम हैप्पी होली. अक्षय कहते हैं कि कुछ लोग तो ऐसे भी होते हैं जो तीन पैग के बाद कुत्ते को भी टीका लगाते हैं. फिर उसके बाद उन्हें सॉरी कहते हैं.
आपको बता दें अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडिस और अरशद वारसी लीड रोल में नजर आएंगे.
ये भी पढ़ें: करण कुंद्रा अपने पेरेंट्स के साथ गए तेजस्वी प्रकाश के घर, फैंस ने पूछा- शादी पक्की?
Holi 2022: इस बार होली पर यह गाना नहीं सुना तो क्या सुना! कमाल की है त्रिधा चौधरी और पावर स्टार पवन सिंह की जोड़ी

[ad_2]

Source link