Rastrawani News
ब्रेकिंग न्यूज़
देश विदेश

तेलंगाना के सीएम ने केंद्रीय बजट को बताया दिशाहीन और गोलमाल, कहा- किसान विरोधी है मोदी सरकार

[ad_1]

KCR On Budget 2022: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (KCR) ने केंद्रीय बजट को बेहद निराशाजनक, दिशाहीन, बेकार और उद्देश्यहीन करार दिया. वहीं उन्होंने मोदी सरकार पर भी जमकर हमला बोला. 

केसीआर ने कहा कि यह बजट गोलमाल बजट है. केंद्र की बीजेपी सरकार द्वारा पेश किया गया बजट, एक बेकार बजट है, जिसकी कोई दिशा न होने के साथ, यह निष्फल और व्यर्थ बजट है.

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि केंद्र सरकार द्वारा पेश किया गया बजट बिल्कुल धोखा है. दलित, आदिवासी, किसान, गरीब द्रोही सरकार है. सरकार की सोच में पिछड़ापन है, इनसे कुछ नहीं होने वाला है. 

Nari Shakti: रक्षा मंत्रालय का बड़ा फैसला- प्रयोग नहीं अब वायुसेना में परमानेंट होंगी महिला फाइटर पायलट

देशवासियों को अपील करना चाहता हूं कि इस सरकार का किसानों के प्रति कोई लगाव नहीं है. युवाओं में जागरुकता आनी चाहिए, बीजेपी सरकार को उखाड़कर बंगाल की खाड़ी में फेंक देना चाहिए. 

उन्होंने आगे कहा कि देश में पानी बहुत उपलब्ध है. फिर भी पानी की किल्लत हो रही है. देश में बिजली बहुत उपलब्ध है, फिर भी गलत नीतियों की वजह से बिजली की कमी हो रही है. 60 प्रतिशत से ज्यादा लोग अंधेरे में रहते हैं. उनके पास दिमाग नहीं है, इसीलिए कुछ नहीं कर पा रहे हैं. 

केसीआर ने आगे कहा कि इनको सिर्फ धर्म के नाम पर लड़ाना आता है. चुनाव करीब आते ही धर्म के नाम पर लोगों को लड़ा देते हैं. भारतीय जनता पार्टी का उद्देश्य लोगों में धर्म के नाम पर लड़ाकर, देश की संपत्ति को बेचना है और वोटरों को धोखा देना है. अब देश को बदलाव चाहिए. इनको बदलने की जरूरत है. युवाओं में जागरुकता लानी होगी, हम इनके खिलाफ लड़ेंगे.

7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, DA में हो गया पूरे 14 फीसदी का इजाफा, जानें कितनी बढ़ जाएगी सैलरी?

[ad_2]

Source link