Rastrawani News
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

जूनियर एनटीआर की प्रेम कहानी है बड़ी गजब ! अरेंज मैरिज वाली लव स्टोरी में आए कई ट्विस्ट

[ad_1]

जूनियर एनटीआर फिल्म आऱआरआर की सक्सेस के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. आरआरआर में अपनी परफॉर्मेंस से जूनियर एनटीआर ने साबित कर दिया है आखिर क्यों लोग उन्हें साउथ का सुपरस्टार कहते हैं. जूनियर एनटीआर अपनी फिल्मों को लेकर जितने पॉपुलर हैं उतने ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हैं. एक्टर ने साल 2011 में ऐसे तो अरेंज मैरिज की थी लेकिन उनकी अरेंज मैरिज भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. 
जूनियर एनटीआर ने अपने से करीब 10 साल छोटी उम्र की लक्ष्मी प्रणती से शादी की थी. एक्टर को लक्ष्मी इतनी पसंद आ गई थीं कि वह जल्द से जल्द उनसे शादी करना चाहते थे. जब जूनियर एनटीआर की लक्ष्मी से शादी करने जा रहे थे, तब प्रणती केवल 17 साल की थीं. जूनियर एनटीआर की पत्नी की उम्र कम होने के कारण एक्टर पर चाइल्ड मैरिज एक्ट में केस कर दिया गया था. 

लक्ष्मी प्रणती के 18 साल के होने के बाद जूनियर एनटीआर और उनके परिवार ने धूमधाम से शादी के फंक्शन आयोजित किए. जूनियर एनटीआर की शादी किसी राजा या महाराजा की शादी से कम नहीं थी. 5 मई 2011 को एक्टर की अरेंज मैरिज हुई. अरेंज मैरिज और 10 साल उम्र के अंतर के बाद भी दोनों में अटूट प्यार और समझ देखने को मिलती है. 

जूनियर एनटीआर की शादी में तब 3 हजार मेहमान और 12 हजार फैंस शामिल हुए थे. इतना ही नहीं जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी की शादी एक रीजनल चैनल पर टेलीकास्ट भी की गई थी. बता दें जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी के दो बच्चे हैं. पहली बार कपल 2014 में माता-पिता बना था और फिर दूसरी बार 2019 में. जूनियर एनटीआर अक्सर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. 
कपूर परिवार की इस लड़की से होने वाली थी अजय देवगन की शादी ? एक्ट्रेस ने फिर खुद बताई सच्चाई 
‘पठान’ के सेट से शाहरुख खान की तस्वीरें हुईं वायरल, लंबे बालों में दिखा एकदम अलग लुक

[ad_2]

Source link