Rastrawani News
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

कम बजट, स्टोरी जबरदस्तः जी5, नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार पर ये फिल्में नहीं करेंगीं आपको निराश!

[ad_1]

हाल ही में द कश्मीर फाइल्स फिल्म को हर ओर से सराहना मिली. बेहद ही कम बजट में बनी कश्मीर फाइल्स करोड़ों कमा रही है. लेकिन बॉलीवुड में ऐसी फिल्मों की कोई कमी नहीं जो कम बजट में बनी लेकिन अपनी दमदार कहानियों से उन्होंने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली. 
जी5, नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार और अमेजन प्राइम वीडियो पर ऐसी कई फिल्में है जो आपको किसी भी सूरत में निराश नहीं करेंगीं. अगर आप भी द कश्मीर फाइल्स देखने के बाद ऐसी ही फिल्म की तलाश में है तो चलिए बताते हैं उन्हीं चुनिंदा फिल्मों की लिस्ट 
बधाई हो– 2018 में रिलीज हुई बधाई हो ने क्या धूम मचाई थी वो हर किसी ने देखी. आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता, गजराज राव, सुरेखा सीकरी और सान्या मल्होत्रा की बधाई हो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर मौजूद है. फिल्म बेहद कम बजट में बनी थी और इसने 132 करोड़ की कमाई की थी. 

अंधाधुन– आयुष्मान खुराना की ज्यादातर फिल्में बेहतरीन ही रही हैं. जिनका कन्टेंट काफी अलग रहा. उनकी ऐसी ही फिल्म है अंधाधुन. अगर आपने अब तक ये फिल्म नहीं देखी है तो ये नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर मौजूद है. फिल्म देखकर आप बिल्कुल भी निराश नहीं होंगे.

लिप्स्टिक अंडर माई बुरखा– अमेजन प्राइम वीडियो पर मौजूद इस फिल्म को बनाने में सिर्फ 6 करोड़ का खर्चा आया था लेकिन कमाई के मामले में ये काफी अच्छी रही. फिल्म ने 26 करोड़ तक कमाई की थी. 

मुल्क– अगर सामाजिक मुद्दे आपको लुभाते हैं तो फिर मुल्क आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है. फिल्म यूं तो टीवी पर अक्सर आती है लेकिन अगर आप देखना चाहें तो जी 5 पर इसे देख सकते हैं. मुल्क कम बजट में बनी बेहतरीन फिल्म का उदाहरण है. 

राज़ी– आलिया भट्ट की बेहतरीन फिल्मों की बात करें तो राज़ी का नाम सबसे ऊपर आएगा. इस फिल्म में आलिया ने एक जासूस की भूमिका निभाई थी जो देश को बचाने की खातिर अपनी जिंदगी तक दांव पर लगा देती है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 197 करोड़ कमाए थे जबकि फिल्म को बनाने में महज 30 करोड़ ही खर्च हुए थे. अमेजन प्राइम वीडियो पर ये फिल्म आप देख सकते हैं. 

लंचबॉक्स– एक बेहद ही प्यारी और अनूठी प्रेम कहानी है लंच बॉक्स. इस फिल्म की खूबसूरती का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि फरहान खान की फिल्म लंच बॉक्स जहां 9 करोड़ में बनी तो इसने 100 करोड़ का कारोबार किया था. 

ये भी पढ़ेंः जिंदगी में इस एक चीज़ से पूरी तरह हार मान चुके हैं आमिर खान, बोले- ‘जिंदगी हो जाती है तबाह’

[ad_2]

Source link