Rastrawani News
ब्रेकिंग न्यूज़
देश विदेश

कबाड़ी का काम करने वाला अंसार ड्रग्स के धंधे में भी था शामिल, सट्टे की दुनिया में जमाया पैर

[ad_1]

दिल्ली के जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती के मौके पर भड़की हिंसा में गिरफ्तार मोहम्मद अंसार से पुलिस की पूछताछ जारी है. कबाड़ी का धंधा करने वाला अंसार ड्रग्स के धंधे में भी शामिल था. पुलिस की पूछताछ में जहांगीरपुरी हिंसा में मुख्य आरोपी बनाए गए अंसार ने कई खुलासे किए हैं. दिल्ली पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अंसार ने अवैध धंधों से खूब पैसा कमाया था और उसी पैसे के बल पर उसने इलाके में अपना रसूख जमा लिया था. सूत्रों के मुताबिक पश्चिम बंगाल से दिल्ली आने के बाद अंसार ने सबसे पहले कबाड़ का काम शुरू किया था. इसके बाद अंसार ड्रग्स के धंधे में शामिल होकर स्मैक बेचने का अवैध काम करने लगा था.

ड्रग्स के धंधे में भी था अंसार शामिल

मोहम्मद अंसार ने अवैध तरीके से स्मैक बेचने का भी धंधा किया लेकिन उसे इस बात का डर था कि अगर वो स्मैक बेचने का धंधा करेगा तो उसे लंबे दिनों के लिए जेल में जाना पड़ सकता है. इसी डर से उसने स्मैक का धंधा बंद कर दिया और वो इलाके में सट्टे के धंधे में लग गया. इतना ही नहीं अपने क्रिमिनल बैकग्राउंड के दम पर मोहम्मद अंसार ने BMW कार पर भी कब्जा किया था. अंसार की एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें वो एक बीएमडब्ल्यू (BMW) कार के बोनट पर पैर रखे हुए नज़र आ रहा है. दरअसल वो कार डिस्प्यूटेड थी उस कार का असली मालिक दक्षिण पूर्वी दिल्ली का रहने वाला था उस विवादित कार को अंसार ने लंबे समय तक अपने पास रखा और उसके बाद उस बीएमडब्ल्यू कार को बंगाल भेज दिया था.

अंसार के बंगाल कनेक्शन की जांच

कार के असली मालिक ने बीएमडब्ल्यू कार के मामले में दिल्ली पुलिस से शिकायत भी की थी और पुलिस के दबाव बनाने के बाद अंसार ने बीएमडब्ल्यू कार बंगाल से वापस मंगवाई और उसके असली मालिक को दे दी थी. फिलहाल दिल्ली पुलिस अब अंसार के बंगाल कनेक्शन की जांच करने में लगी हुई है. फिलहाल जहांगीरपुरी में हर गली और चौक पर पुलिस का पहरा है. मोहम्मद अंसार पर ही हिंसा भड़काने का आरोप है. हालांकि कुछ मुस्लिम पक्ष के लोग उसका बचाव भी कर रहे हैं. गौरतलब है कि पिछले शनिवार को हनुमान जयंती के मौके पर दो समुदायों के बीच सांप्रदायिक हिंसा हुई. जिसमें कई लोग और पुलिसकर्मी जख्मी हुए थे.

ये भी पढ़ें:

हिंसा वाली जगह पर बुलडोजर के बाद तेज हुई सियासत, जहांगीरपुरी पहुंचे ओवैसी को पुलिस ने वापस लौटाया, BJP बोली- खाई पैदा करने की कोशिश

गुल्ली से असलम-अंसार और प्रेम शर्मा से सोनू चिकना तक…Jahangirpuri Violence के ये हैं विलेन!

[ad_2]

Source link