Rastrawani News
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

ऐश्वर्या राय के साथ पूल में चिल करती दिखीं अराध्या बच्चन, आपने देखी अभिषेक की बेटी की ये फोटो?

[ad_1]

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की लाडली बेटी अराध्या राय बच्चन फेमस स्टार किड्स में से एक हैं. अराध्या अभी छोटी हैं तो इंस्टाग्राम पर उनका अपना कोई आधिकारिक अकाउंट तो नहीं है, लेकिन उनकी फोटोज़ अक्सर ऐश्वर्या अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं जो काफी वायरल भी होती हैं. ऐश्वर्या को लोग काफी पसंद भी करते हैं. 
अब हाल ही में अराध्या की एक फोटो सोशल मीडिया  पर वायरल हो रही है जिसमें वो अपनी मम्मी के साथ चिल करती दिख रही हैं. फोटो में ऐश्वर्या और अराध्या दोनों ही रिलैक्स मूड में नज़र आ रहे हैं. हालांकि ये थ्रोबेक फोटो ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर नहीं की है, बल्कि उनके एक फैन पेज पर शेयर की गई है. फोटो  देखकर मालूम पड़ रहा है  कि ये वहीं विदेश की तस्वीर है. फोटो में अराध्या, ऐश्वर्या की गोदी में मुस्कुरा  रही हैं और एक्ट्रेस सन ग्लासेज़ लगाए सामने की तरफ देख रही हैं. मां-बेटी की इस फोटो पर फैंस भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

आपको बता दें कि आराध्या के वीडियो और फोटो आए दिन वायरल होते रहते हैं. हाल ही में ऐश्वर्या की बेटी का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो कविता सुनाती नज़र आ रही थीं. वीडियो में आराध्या पहले हिंदी कविता की कुछ पंक्तियां सुनाती हैं फिर कहती हैं ‘हिंदी हमारी राज भाषा है. कविता भाषा का सबसे सुंदर रूप है. कहते हैं कि अगर किसी भी भाषा को आसानी से सीखना होतो उसे कविता द्वारा सीख सकते हैं. तो इसी कविता की मिठास लेकर हम प्राइमरी के बच्चे सुंदर कविताएं प्रस्तुत करने जा रहे हैं. आशा है इन कविताओं से आपको हम बच्चों का हिंदी के प्रति प्यार अवश्य दिखाई देगा’.

After such a longggg time😭 Seeing this Princess 🥺 Can’t tell how beautiful she is lookin’ in this beautiful two cute ponytails 😍 Aaradhya Bachchan at her school’s Hindi Elocution Competition 2021-22 ❤️VC: @DaisMumbai Thank you very muchhh for sharing 🙏🏻 #AaradhyaBachchan pic.twitter.com/izfvCLxlxD
— Aaradhya Rai Bachchan Official ARB (@WeLoveAaradhyaB) March 13, 2022

बड़ी दिलचस्प है Archana Puran Singh और Parmeet Sethi की प्रेम कहानी, रात के 12 बजे ढूंढ़ रहे थे शादी के लिए पंडित


[ad_2]

Source link