Rastrawani News
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन

एलिमनी में 5 करोड़ रुपये ही नहीं, अमृता ने सैफ के सामने बेटे इब्राहिम को लेकर रखी थी यह शर्त!

[ad_1]

Saif Ali Khan Amrita Singh Divorce: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) आज साथ नहीं हैं. इन दोनों की शादी साल 1991 में हुई थी. इस शादी से सैफ और अमृता को दो बच्चे हुए थे जिनका नाम सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के कुछ सालों बाद ही सैफ और अमृता के बीच आपसी तालमेल गड़बड़ाने लगा था. कहते हैं कि इनके बीच हर छोटी बात पर झगड़े होते थे.
इसका नतीजा ये निकला कि शादी के 13 साल बाद 2004 में इनका तलाक हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तलाक के बाद अमृता सिंह ने सैफ से भारी भरकम एलिमनी मांगी थी. एलिमनी की यह रकम 5 करोड़ रुपए बताई जाती है. 
 कहते हैं कि इतनी बड़ी रकम एक साथ देना सैफ अली खान के लिए भी संभव नहीं था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ ने यह रकम दो किश्तों में अमृता सिंह को दी थी. यही नहीं अमृता सिंह ने बतौर एलिमनी अपने बेटे इब्राहिम अली खान से जुड़ी एक डिमांड भी सैफ के सामने रख दी थी. डिमांड ये थी कि जब तक बेटा इब्राहिम पूरे 18 साल का नहीं हो जाता, तब तक सैफ हर महीने उसकी परवरिश के लिए 1 लाख रुपए देंगे. ख़बरों की मानें तो सैफ ने इस शर्त को भी पूरा किया था.

बहरहाल, सैफ से तलाक के बाद अमृता सिंह ने जहां बच्चों की परवरिश की खातिर दूसरी शादी नहीं की थी. वहीं, सैफ ने साल 2012 में एक्ट्रेस करीना कपूर से दूसरी शादी कर ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2008 में आई फिल्म ‘टशन’ के सेट्स पर सैफ और करीना के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. कुछ साल एक दूसरे को डेट करने के बाद इन्होंने 2012 में शादी कर ली थी.
Amrita Singh Divorce: Saif Ali Khan से तलाक के बाद अमृता सिंह ने नहीं की थी दूसरी शादी, करियर भी लगा दिया था दांव पर!
Malaika Arora Divorce: Arbaaz Khan और मलाइका अरोड़ा के बीच बहुत आगे बढ़ गई थी बात, तभी लिया था तलाक!

[ad_2]

Source link