Rastrawani News
ब्रेकिंग न्यूज़
देश विदेश

अंडरवर्ल्ड डॉन सुरेश पुजारी को हुआ कोरोना, वसूली के मामले में कई केस हैं दर्ज

[ad_1]

Mumbai Covid-19: अंडरवर्ल्ड डॉन सुरेश पुजारी (Suresh Pujari) उर्फ सतीश पई को कोरोना हो गया है. कुछ दिन पहले उसके सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजे गए थे जिसकी रिपोर्ट में उसके संक्रमित (COVID-19 Positive) होने की पुष्टि हुई है. हाल ही में अमेरिका की फेडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन और डिपार्टमेंट ऑफ ज्यूरिस्डिक्शन की संयुक्त कार्रवाई में सुरेश पुजारी को फिलीपींस (Philippines) से गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद भारतीय एजेंसियां उसे देश वापस लाने में कामयाब रहीं. सुरेश पुजारी पर मुंबई में 25 से ज्यादा गम्भीर मामले दर्ज हैं जिनकी जांच महाराष्ट्र ATS कर रही है.

इन शहरों में लोगों से वसूली का है आरोप

कुछ साल पहले अंडरवर्ल्ड डॉन सुरेश पुजारी (Suresh Pujari) मुंबई, ठाणे, कल्याण, उल्हासनगर, डोंबिवली और कर्नाटक जैसे शहरों में लोगों से वसूली की गतिविधियों को अंजाम देता था. इसके अलावा वो लोगों को धमकी भरे कॉल भी करता था. फिलीपींस में उसकी गिरफ्तारी के बाद कई बिजनेसमैन, होटल मालिक, शराब विक्रेता और केबल ऑपरेटर्स ने चैन की सांस ली थी.

ये भी पढ़ें:

Coronavirus Cases Today: देश में बेलगाम कोरोना केस में 27% की भारी उछाल, 24 घंटों में 2 लाख 47 से ज्यादा नए केस दर्ज, ओमिक्रोन से 5488 संक्रमित

2007 में पुजारी ने छोड़ दिया था भारत

करीब 48 साल का पुजारी साल 2007 से भारत से बाहर था. मुंबई पुलिस को साल 2020 में जानकारी मिली थी कि वो फिलहाल फिलीपींस (Philippines) में छिपा बैठा है. सूत्रों के मुताबिक पुजारी फिलीपींस के काफी हाई प्रोफाइल इलाके में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहता था और वो कभी कभार ही घर से निकला करता था. फिलहाल गैंगस्टर के कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) होने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि महाराष्ट्र में इस वक्त कोरोना के करीब दो लाख 40 हजार 122 एक्टिव मामले हैं. वही ओमिक्रोन वेरिएंट से संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या 1367 तक पहुंच गई है. 

ये भी पढ़ें:

Bharat Biotech का दावा- Omicron और Delta वेरिएंट को बढ़ने से रोक सकती है कोवैक्सीन की बूस्टर डोज़

[ad_2]

Source link